BSNL Cheapest Recharge Plan : BSNL के 84 दिन वाले प्लान ने मचाया तहलका, मात्र 7रू के खर्च मे 252 डेटा!

BSNL Cheapest Recharge Plan: बीएसएनएल ने अपने कई सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं जो बेहतरीन सुविधा के साथ उपलब्ध है अब बीएसएनएल एयरटेल जियो और सी जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देने का प्लान बना रहा है हाल ही में कुछ ही दिनों के अंदर कंपनी ने अपने यूजर्स की संख्या में काफी इजाफा किया है आंकड़े देखे तो लगभग तीन लाख यूजर्स हाल ही में बीएसएनल से जुड़े हैं। इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बीएसएनल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं।

BSNL 84 Day Validity Plan

बीएसएनल का यह सबसे रिचार्ज प्लान आपको 84 दिन की वैलिडिटी देगा साथ ही साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ 100 MSG की सुविधा भी देने वाला है इस प्लान की कीमत 599 तक रखी गई है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB यानी कुल 252GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। डेली डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को इस प्लान में 40Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट का एक्सेस मिलता है।वहीं जिओ और एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियां के रिचार्ज प्लान काफी ज्यादा महंगे हैं।

BSNL Other Recharge Plan

बीएसएनएल के और कई सारे सस्ते रिचार्ज प्लान है जो आम आदमी के बजट में किफायती साबित होंगे बीएसएनल का प्रीपेड प्लान फ्री नेशनल रोमिंग और डेली शो फ्री एसएमएस के साथ आता है जिसमें डाटा कॉलिंग और मैसेज के साथ-साथ कुछ वैल्यू अटैक सर्विस के ऑफर भी दिए जाते हैं यूजर्स अपने स्मार्टफोन में बीएसएनल सेल्फ केयर ऐप इंस्टॉल करके इसका लाभ उठा सकता है। वही यूजर्स बीएसएनएल के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर भी अपना रिचार्ज करवा सकता है।

Leave a Comment