BSNL New Recharge Plan : BSNL ने लांच किया जबरदस्त रिचार्ज प्लान, 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग!

BSNL New Recharge Plan बीएसएनल भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी है। बीएसएनएल बीएसएनएल ने हाल ही में एक शानदार रिचार्ज प्लान यूजर्स के सामने पेश किया है जो कम कीमत में कई सुविधाएं उपलब्ध करवाने में सक्षम इसकी वैलिडिटी काफी लंबी देखने को मिलेगी यह नया प्लान मात्र 345 में उपलब्ध करवाए गए हैं और इससे ग्राहक को कई लाभ मिलेंगे।

नए प्लान की सुविधाएं

बीएसएनएल के इस धांसू रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलती है जिसके चलते आप अपने परिवार वालों से या फिर दोस्तों से लंबे समय तक बात कर सकते हैं वहीं इसमें 1GB डेटा पर दिन मिलता है इससे मैं अगर आपका इंटरनेट समाप्त हो जाता है तो आपको 5G की सुविधा भी मिल जाएगी। साथ ही साथ इसमें 100 एसएमएस फ्री भी दिए गए हैं.

वहीं इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात की जाए तो यह 60 दिनों तक आपको सुविधा प्रदान करेगा। इस शानदार प्लान की प्रतिदिन की लागत ₹5 तक रहते हैं जिसमें आप अनलिमिटेड कॉलिंग और ऐसे में जैसे सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं।

यदि आप एक किफायती कीमत में अच्छी सुविधा वाला रिचार्ज प्लान खरीदना चाहते हैं तो यह आपको जरूर खरीदना चाहिए इसकी लंबी वैलिडिटी फ्री वॉयस कॉलिंग और डाटा ऑफर इसे काफी खास बनाते हैं यह बीएसएनएल के लिए एक बड़ा कदम होगा जिसके चलते मार्केट में यह अपना डब्बा कायम कर सके ऐसे में कम कीमत में रहते हुए बेहतर टेलीकॉम सेवा का अनुभव करने का यह आपके लिए शानदार मौका बन सकता है।

BSNl VS Jio, Airtel

जिओ एवं एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियों ने अपने सभी रिचार्ज प्लान को काफी ज्यादा महंगा कर दिया है जिसके चलते आम लोग इतना महंगा रिचार्ज नहीं करवा पा रहे लेकिन वही बीएसएनल अपने ग्राहकों को कम कीमत में अच्छी रिचार्ज प्लान उपलब्ध करवाने में जुटी है वह अपनी इंटरनेट सुविधा को भी और बेहतरीन बनाने के लिए कई पोर्टफोलियो फॉलो कर रही है। आने वाले समय में बीएसएनल का दावा है कि वह अपने यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट देगी

Leave a Comment