BSNL Recharge Plan: BSNL लाया ₹91 वाला जबरदस्त रीचार्ज प्लान, 90 दिन की वैलिडिटी के साथ धांसू कनेक्टिविटी

BSNL Recharge Plan: जैसे ही जिओ पर एयरटेल जैसी निजी कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान को काफी ज्यादा महंगा कर दिया है। तभी से आम आदमी अपने बजट से पूरी तरह से हल चुका है। अब इस रेस में बीएसएनल पे हिस्सा लेने वाली है लेकिन उसके रिचार्ज प्लान काफी सस्ते होंगे जो आम आदमी के बजट में फिट बैठेंगे।

हाल ही में बीएसएनएल ने एक सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जो काफी कम कीमत के साथ कई सुविधाएं उपलब्ध करवाता है। बीएसएनएल ने अपने पोर्टफोलियो पर कई संशोधन किए हैं जिसके चलते यूजर्स को नेटवर्क अच्छा मिलने में काफी ज्यादा मदद करेगा। यूजर्स अब मांगे रिचार्ज के चलते अब बीएसएनल को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए पता दे कि बीएसएनएल के पास अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और महंगे दोनों प्रकार के रिचार्ज उपलब्ध हैं कंपनी के पास ₹100 से लेकर ₹3000 तक के प्लान है हालांकि अब और नए प्लान भी लॉन्च हो चुके हैं जिनकी कीमत ₹100 से भी काम है। आइए नीचे इनके बारे में विस्तार से जाने।

91 रूपए में 90 दिन की वैलिडिटी

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 91 रुपए का सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जो काफी सुर्खियों में चल रहा है आपको बता दें कि इस प्लान में आपको 90 दिन की वैलिडिटी मिल जाएगी। वर्तमान समय में किसी भी कंपनी के पास इतना लंबा वैलिड रिचार्ज देखने को नहीं मिलता है। ऐसे में अगर आप इस प्लान की कीमत को देखकर पसंद करने लग गए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें आपको किसी भी तरह की कॉलिंग एसएमएस या फिर डाटा सर्विस नहीं मिलती अगर आप चाहते हैं कि आप कम खर्चे में अधिक से अधिक दिनों तक सिम एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ऐसे में अगर आप सिर्फ कॉलिंग सुविधा चाहते हैं तो आप मात्र ₹91 में टोकन टाइम वाउचर ले सकते हैं और फ्री कॉलिंग सुविधा का पूरा-पूरा लाभ उठा सकते हैं।

Leave a Comment