Jio दिवाली पर यूजर्स को दे रहा धमाकेदार ऑफर, एक साल Unlimited डेटा, वो भी फ्री!

भारत में सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ रिलायंस अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर देने जा रही है। जिसके अंदर वह 1 साल का मुफ्त इंटरनेट देगी। हाल ही में बढ़ते जियो प्लान की कीमतों के चलते सभी फीचर्स कम कीमत में शानदार रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं यह उनके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है आइए इस आर्टिकल के जरिए इस नए Jio Plan के बारे में डिटेल से जाने।

जियो एयरफाइबर दिवाली धमाका आफर

दिवाली के इस शुभ अवसर पर jio एक शानदार धमाका ऑफर यूजर्स को देने जा रहा है जिसे जियो और फाइबर यह वाली धमाका ऑफर भी कहा जा रहा है जिओ का यह ऑफर खास तौर पर उन ग्राहकों के लिए होने वाला है जो हाई स्पीड डाटा को और बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ चलना चाहते हैं।जियो अपने एयरफाइबर सर्विस के साथ कई शानदार बेनिफिट्स और छूट दे रही है, जिससे ग्राहकों को फास्ट और रिलायबल इंटरनेट सेवाएं प्राप्त होंगी।

दीवाली धमाका ऑफर: मुख्य बातें

जिओ का यह दिवाली धमाका ऑफर फ्यूचर्स को बेहद आकर्षक छूट को अतिरिक्त सेवा देने जा रहे हैं आईए जानते हैं इस ऑफर की कुछ महत्वपूर्ण विशेषता :-

1. Free इंस्टालेशन : इस नए प्लान के माध्यम से ग्राहकों को इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना होगा यह पूरी तरह फ्री होगा जो की सेवा को और भी किफायती बनाने में काफी मदद करेगा।

2. अतिरिक्त डेटा बेनिफिट: इस दिवाली धमाका ऑफर केयर माध्यम से ग्राहकों को उनके चुने हुए प्लांट के साथ अतिरिक्त डेटा मिलेगा जैसे अगर आपसे महीने या 1 साल का प्लान चुनते हैं तो आपको अतिरिक्त डेटा मिलने वाला है जिससे आप अनलिमिटेड डाटा का मजा ले सकते हैं।

3. मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन: जियो एयरफाइबर प्लान्स के साथ, आपको कई पॉपुलर ओटीटी प्लेटफार्म्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसमें जियो सिनेमा, अमेजन प्राइम, डिज़्नी+ हॉटस्टार और अन्य कई प्लेटफार्म्स शामिल हैं, जिनके जरिए आप बेहतरीन वेब सीरीज, फिल्में और अन्य मनोरंजन सामग्री का आनंद उठा सकते हैं।

4.हाई स्पीड इंटरनेट: यह प्लान आपको काफी शानदार इंटरनेट स्पीड देने में मदद करेगा। ऐसे में अगर आप घर हो और आपके घर में टावर की समस्या है तो इससे आपको छुटकारा मिल सकता है।

5. वायर लैस कनेक्टिविटी: इस्लाम में आपको किसी भी प्रकार की तार लगाने की आवश्यकता नहीं है यह पूरी तरह प्लग एंड प्ले मॉडल पर आधारित है जिसे आप इसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर इसका आनंद उठा सकते हैं।

कौन उठा सकता है इसका लाभ?

जिओ के इस नए धमाकेदार ऑफर का प्लान सभी यूजर्स को मिल सकता है यदि आप पहले से जियो और फाइबर सेवा का उपयोग नहीं करते हो फिर भी आपको इसका लाभ मिल सकता है। ऐसे में जो यूजर्स और फाइबर का प्रयोग कर रहे हैं बच्चे इस ऑफर के तहत अपने प्लांट को अपग्रेड कर सकते हैं और अतिरिक्त बेनिफिट का आनंद ले सकते हैं।

कैसे करें ऑफर का लाभ?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको जिओ की आधिकारिक वेबसाइट पर या फिर माय जिओ एप पर जाकर लोगों करना होगा जहां पर आपको उपयुक्त प्लेन का चुनाव करना होगा इसे आप सब्सक्राइब कर सकते हैं इसके अलावा आप अपने नजदीकी जिओ स्टोर पर जाकर भी इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। जियो और फाइबर इंस्टॉलेशन के लिए आपको किसी टेक्नीशियन की भी मदद लेने की आवश्यकता नहीं होगी।

Leave a Comment